Haryanvi Dancer Sunita Baby: हरियाणवी डांसर की मिसाल पूरी दुनिया में दी जाती है. असल में इनके डांस के जलवे पूरी दुनिया में देखे जाते है. सपना चौधरी के डांस के जलवे तो आप सभी ने देखें होंगे.सपना के जलवे तो इतना ज्यादा फेमस थे की वो बिग बॉस तक में पहुंच गयी थी. दरअसल सपना चौधरी को टक्कर दे रही है सुनीता बेबी. सुनीता बेबी के डांस मूव्स तो काफी लाजवाब है. लोग इनके डांस को लेकर काफी ज्यादा दीवाने है. सुनीता जब भी डांस करते है वहां भीड़ लग जाती है.

डांस कर के मचाया बवाल

दरअसल अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को लोग बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे है. इस वीडियो को लोग ना सिर्फ पसंद कर रहे है बल्कि बार बार देख भी रहे है. बात ये है की सुनीता बेबी ने अपनी कमर सपना चौधरी के गाने पर थिरकाया है. इस डांस को देखने के बाद तो बूढ़े भी अपने आप को संभाल नहीं पा रहे है.

आप सुनीता बेबी के डांस और उन के प्रचलित होने का अंदाज़ा आप इसी बात से लगा सकते है कि उनके एक आने से ही जमकर भीड़ लग जाती है. ना सिर्फ भीड़ लोग भीड़ में घुस कर उनका डांस देखते है और सिर्फ डांस नहीं बल्कि उनके साथ खुद को डांस करने से रोक भी नहीं पाते है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस गाने में बेबी ने ग्रीन कलर का सूट पहना हुआ है. इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके है और ना सिर्फ देख रहे है बल्कि लाइक भी कर रहे है. इस वीडियो को sonotek नाम के यूट्यूब चैनल लपर अपलोड किया गया है.

Avatar photo

360

Gramin360.com पर आपको सभी तरह की हिंदी न्यूज़ मिलेगी। यहां आपको हिंदी मीडिया ग्रुप से लेटेस्ट...

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *